यूनिवर्सल विकेंद्रीकृत एसेट प्लेटफॉर्म

Hasil gambar untuk udap universal d platform ico

https://www.udap.io/

आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, UDAP आपको जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकती है।

UDAP, यूनिवर्सल डिसेन्ट्रलाइज़्ड एसेट प्लेटफ़ॉर्म, एक ब्लॉकचेन मिडलवेयर है जो एप्लिकेशन प्रोग्रामर को किसी भी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट को लिखे बिना मजबूत ब्लॉकचेन-आधारित एप्लिकेशन जेनरेट करने के लिए रेस्टफुल एपीआई और'सेट वॉलेट 'प्रदान करता है। ब्लॉक-चेन सॉफ्टवेयर के विकास को सरल और तेज करने के लिए गैर-कमर्शियल संसाधनों के लिए यह केवल एक परत दो 'समाधान है।

UDAP पब्लिक और एप्लिकेशन ब्लॉकचैन के बीच एक ब्लॉकचैन-आधारित लाभ प्रोटोकॉल है जो किसी भी बुद्धिमान अनुबंध को लिखे बिना मजबूत ब्लॉकचैन-आधारित एप्लिकेशन का उत्पादन करने के लिए एप्लीकेशन प्रोग्रामर के लिए रेस्टफुल एपीआई और "एसेट वॉलेट" देने के लिए है। प्रोटोकॉल - एकवचन


विलक्षण एक नया परिसंपत्ति खाता मॉडल है, यह निर्धारित करता है कि यह कैसे खूंटी है और कैसे विकेंद्रीकृत तरीके से स्वामित्व और व्यापार से सहमत होना है। एकवचन परिसंपत्ति मॉडल अवधारणा को मंजूरी देता है: एक चीज = एक स्मार्ट अनुबंध

एकवचन परियोजना कई पिछले ब्लॉकचेन समर्थकों के विकास में एक प्राकृतिक विकास है जिन्होंने योजना बनाई है कि ब्लॉकचैन द्वारा एक स्मार्ट अनुबंध के साथ क्या समर्थन किया जाएगा। Middleware - UDAP एसेट प्रोटोकॉल के इंटरनेट की मूल अवधारणा "थिक प्रोटोकॉल + थिन एप्लीकेशन" का निर्माण करना होगा।



एप्लिकेशन डेवलपर्स को बस पर्याप्त ज्ञान होना चाहिए और अपने व्यापार तर्क और उपयोगकर्ता अनुभव को समझना होगा। नतीजतन, अनुप्रयोग स्किनर और आसान होते हैं। UDAP मिडलवेयर पर प्रचलित मोटे प्रोटोकॉल उन्हें ब्लॉक-चेन के विकास को तेज करने, ट्रेडों की रक्षा करने और विकास लागत को कम करने में सक्षम बनाते हैं।






एसेट वॉलेट

हार्वेस्ट वॉलेट एक एसेट वॉलेट है जो ERC20, ERC721 और सिंगुलर प्रकार के टोकन का समर्थन करता है। यह व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं को असाधारण आराम और टोकन, प्रबंधन और अपने स्वयं के टोकन को प्रबंधित करने और प्रकाशित करने के लिए विभिन्न संपत्तियां प्रदान करता है, जो कि कम्यूनिकेट और नॉन-कमैंसुरेट हैं, और थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन भी वॉलेट को कनेक्ट कर सकते हैं।

1. टकसाल, प्रबंधन और टोकन प्रकाशित करें
2. तृतीय-पक्ष अनुप्रयोगों का समर्थन करता है जो विभिन्न परिसंपत्तियों का उत्पादन करते हैं।

3. यह एक पूर्ण उपयोगकर्ता अनुभव अनुप्रयोगों को विकसित करने के लिए तीसरे पक्ष के सॉफ्टवेयर के लिए एक प्रोग्राम यूआई प्रदान करता है

Udap Media आपके सेल्युलर टेलीफोन पर संग्रहणीय ट्रैक और अन्य प्रकार के डिजिटल मीडिया प्रॉपर्टी के लिए एक बाज़ार है, इसने कुछ जटिल ब्लॉकचेन प्रोग्रामिंग मॉड्यूल जैसे किसी भी विशेष टोकन सेवाओं, बाजार, प्रॉक्सी रि-एन्क्रिप्शन, स्टेट चैनल, सिंगुलर को कंबल दिया है। UMedia UDAP के तकनीकी कौशल का प्रदर्शन करने के लिए है। UDAP द्वारा Dapp बनाना इतना साफ है। डेवलपर्स UDAP के मिडलवेयर का उपयोग अपने नियमित वाणिज्यिक उद्यम को टोकन में करने के लिए कर सकते हैं-मुख्य रूप से UDAP मीडिया की तरह ही आधारित उद्यम। UDAP टोकन उदैप फाउंडेशन उडप टोकन (यूपीएक्स टोकन के रूप में भी संदर्भित) जारी करता है। UPX टोकन UDAP वाहक ग्राहक बनने के लिए आवश्यक जमा करने के लिए उपयोग किया जाता है। लेन-देन शुल्क, GAS भुगतान (IE स्मार्ट अनुबंध कार्यकारी शुल्क) और लगातार भंडारण भुगतान भी आम तौर पर UPX टोकन में जमा किए जाते हैं।

UDAP क्लाइंट लाभ फ़ोकस को हवा देने के लिए प्रतिबद्धताओं को महत्वपूर्ण बनाने के लिए UPX टोकन का उपयोग किया जाएगा। विनिमय शुल्क, गैस के लिए किस्त (यानी शानदार अनुबंध, किस्तों का निष्पादन) और क्षमता के लिए स्थायी किस्तें, जब संदेह में, यूपीएक्स टोकन में इकट्ठे होते हैं। एक्सएक्सएक्स टोकन को ETHEREUM ERC20 मानक का उपयोग करके निष्पादित किया जाता है। कुल पेशकश 10,000,000,000 है।



टोकन की जानकारी 
टोकन का नाम: UDAP 
प्लेटफॉर्म : एथेरम 
प्रकार: ERC20 
टोकन टिकर: UPX 
कुल आपूर्ति: 10,000,000,000। 
बिक्री के लिए टोकन - 4,000,000,000

अधिक जानकारी के लिए
वेबसाइट: https://www.udap.io
टेलीग्राम: https://t.me/udapcommunity



Comments

Popular posts from this blog

Bitcoin Air

UÐAP - обзор компании | UAP - обзор компании